news

[news][bleft]

Entertainment

[Entertainment][bsummary]

बिहारी छोरा बिलायती दुल्हनिया

और एक बार फिर तय हो गया की एक बिहारी कुछ भी कर सकता है बस ठान ले तो।



ऐसा ही कुछ नजारा दिखा पटना के होटल मौर्या में जहां कल एक बिहारी बाबू का ब्याह गोरी मेम से हो गया। और हैं बिहारी तो अंदाज भी इंडियन ही होना चाहिए। सो ये शादी भी हुई भारतीय इस्टाइल में ही।




अपने बिहारी बाबू ई चन्द्रशेखर जो की ई शशिभूषण सिंह जी के सुपुत्र हैं और पूर्वी चम्पारण जिले के बरवा(लखौरा) के निवासी हैं उनको चढ़ा प्यार का बुखार और वो भी इंटरनेशनल वाला। सो हमारे बाबू बिहारी को प्यार हो गया लंदन के निवासी हिलेरी पामर और मार्टिन पामर की सुपुत्री सैफरन से। अब भईया प्यार हुआ तो शादी भी करना ही था सो आखिर दस साल चले इस प्यार को दोनों के घरवालों ने रजामंदी दे ही दी और कल दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध ही गए।




अब भईया इंटरनेशनल दुल्हन आई है तो स्वागत भी जोरदार होना ही था जैसा की आप पिक्चर में देख ही रहें हैं। साथ ही में इस शादी के मुख्य मेहमान श्री लालू प्रसाद यादव जी भी थे। नीचे के तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राजद सुप्रीमो श्री लालू यादव जी को सर पे साफा बांधे हुए। और हमारे लालू जी ने बरातियों की तरफ से रस्में भी अदा कीं।




इस शादी में हमारे दूल्हे बाबू के स्वागत में बहुत सारे लोग लंदन से भी आये थे। और आप देख सकते हैं सैफरन को मेहंदी लगवाते हुए।




हम भी इस प्रेमी जोड़े को बहुत सारी शुभकामनाये देते हैं और दुआ करते हैं की इनका ये रिश्ता अटूट बना रहे। लेकिन एक बात है, चन्द्रशेखर भइया ने भौकाल जमा दिया पुरे जिले में विलायती बहु ला के। बस अब ये देखना है की ये विलायती बहु अपनी सास का के लिए रोटी बनाएगी या ब्रेड जैम में ही काम चला देगी।



बाकी एक बात तो है बिहारी का डंका देश ही नहीं विदेश में भी बजता है।





Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Youth Icon

[Youth Icon][threecolumns]

Travel

[Travel][list]

Facts

[Facts][grids]