news

[news][bleft]

Entertainment

[Entertainment][bsummary]

एक अनोखी पहल - घर बैठे दर्शन कीजिये बाबा बैद्यनाथ के

भोले बाबा सुनते भक्तों की URGENT हैं । जी हाँ, हम आप और सभी जानते हैं कि हमारे अपने भोले बाबा अपने भक्तो का पूरा ख्याल रखते हीं नहीं बल्कि उनकी सुनते भी अर्जेंट हैं। 


इस बार आपकी सुनी है, सरकार ने। जिसने बाबा के भक्तों को एक सुनहरा मौका दिया है मिलने का और वो भी डायरेक्ट। अब आप अपने भोले बाबा से मिल सकते हैं अपने घर बैठे अपने मोबाइल और कंप्यूटर के जरिये। 


इस बार से विश्वप्रसिद्ध श्रावणी मेले को ऑनलाइन कर दिया गया है। श्रावणी मेला और ॐ नमः शिवाय के नाम से वेबसाइट चालू किया गया है जिसपर सुल्तानगंज स्थित अजगैवीनाथ , देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ और वासुकीनाथ स्थित बाबा वासुकीनाथ के मंदिर और उनमे होने वाले पूजा पाठ को भी दिखाया जा रहा है। 



देवघर और सुल्तानगंज में मेले के ऑनलाइन प्रसारण की भी व्यवस्था होगी। यहाँ पर आपको बता दें कि श्रावणी मेला इस साल 20 जुलाई से शुभारंभ हो रहा है। भागलपुर और देवघर  जिला प्रशासन के वेबसाइट पर भी श्रावणी मेला की वेबसाइट को कनेक्ट कर दिया गया है। 


मेले का रोडमैप भी ऑनलाइन कर दिया गया है। वेबसाइट पर ऑनलाइन पूजा करने का भी ऑप्शन उपलब्ध है। साथ हीं इस वेबसाइट पर पूजा के विभिन्न तरीकों और मंत्रो के बारे में भी बताया गया है। 



हम सरकार की इस पहल की प्रशंसा करते हैं और आशा करते हैं कि ये नई तकनीक इस पावन पर्व को और भी सुगम बनाएगी। 

तो एक बार जोर से हमारे साथ बोल दीजिये भोले बाबा की....जय॥ 

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Youth Icon

[Youth Icon][threecolumns]

Travel

[Travel][list]

Facts

[Facts][grids]